December 8, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

sushant rajput

सुशांत राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती ने खुलकर रखी अपनी बात, जाने खास बातें..

मनोरंजन डेस्क (उत्तराखंड जन): सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई आरोपों से घिरी उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अब खुलकर अपनी बात रख रही हैं। हाल ही में रिया ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे पर निशाना साधा है।

रिया ने न्यूज 18 को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, ‘अंकिता सुशांत से प्यार करती थीं तो फिर वह कैसे मेरा दर्द नहीं समझ रहीं। उन्होंने 4 साल से सुशांत से बात नहीं की, यह उन्हीं का दिया स्टेटमेंट है। वह उन्हीं के घर में रह रही थीं। उन्होंने सिर्फ एक हिस्से के पेमेंट की तस्वीर दिखाई है, दूसरी नहीं और कितनी आसानी से उन्होंने (अंकिता लोखंडे) ये रूप लिया है जैसे सुशांत की विधवा हैं, जबकि वह किसी और के साथ रिलेशन में हैं, जो सुशांत और अंकिता के ही दोस्त थे, वह भी उनके रिलेशनशिप के दौरान। सुशांत की एक पिक्चर भी है उनके ब्वॉयफ्रेंड (विकी जैन) के साथ।’

रिया ने आगे कहा, ‘मुझे यह काफी अजीब लगता है कि वह उनके (सुशांत) के ही दोस्त के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके ही घर में रह रही थीं। उनसे 4 साल से बात तक नहीं की, लेकिन वह यह भी दावा करती हैं कि सुशांत ने 1 साल पहले उन्हें फोन करके कहा कि मैं सुशांत को हैरेस करती हूं पर आपसे तो बात ही नहीं हुई और आप तो उनके घर में रह रही हैं। आप झूठ बोलती हैं।’

वहीं न्यूज़ चैनल ‘आज तक’ को दिये एक साक्षात्कार में रिया ने सुशांत सिंह के डिप्रेशन और उनके साथ अपने रिश्ते पर बात की। रिया बताती हैं, “सुशांत ने कहा कि 2013 में उनके साथ डिप्रेशन की समस्या हुई थी। वो एक मनोवैज्ञानिक को मिले थे जिनका नाम शायद हरेश शेट्टी है। उन्होंने ही सुशांत को मोडाफ़िनिल दवाई दी थी। उन्होंने बताया कि 2013 के बाद वो ठीक हो गए थे। बीच में उन्हें ‘एंग्ज़ाइटी अटैक’ होते थे। पर अब वो और ज़्यादा बैचेनी और डिप्रेशन महसूस कर रहे हैं, इसलिए हमें ट्रिप बीच में ही छोड़नी पड़ी।”

उन्होंने कहा, “पैरिस में मेरा एक शूट था, एक फ़ैशन शो था। मेरी वहाँ की टिकट और होटल की बुकिंग कंपनी ने करवाई थी। लेकिन सुशांत ने सोचा कि हमें इसे एक यूरोप ट्रिप बनाना चाहिए। उन्होंने मेरे टिकट कैंसल कर दिये और हमारे टिकट बुक कराये। पूरी ट्रिप में उन्होंने होटल के लिए पैसे दिये, वो ये करना चाहता था। बल्कि मुझे ये समस्या थी कि वो कितना ज़्यादा ख़र्च कर रहा है। मुझे लगा कि बहुत ज़्यादा लंबा ट्रिप है, बहुत ज़्यादा पैसे ख़र्च हो रहे हैं। लेकिन, वो ऐसे ही जीता था, इसी तरह दिल खोलकर ख़र्च करता था।”

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!