December 8, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

CDS बिपिन रावत सहित 13 लोगों के शव ले जा रही एंबुलेंस का एक्सिडेंट, पहाड़ी से टकराई.. वीडियो

चेन्नई: देश को झकझोर देने वाले हादसे के बाद आज CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका और 11 अन्य मृतकों का पार्थिव शरीर ले जा रही ऐंबुलेंसों में से एक का ऐक्सिडेंट हो गया। हालांकि, इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। सुबह ही मृतकों का पार्थिव शरीर वेलिंगटन से मद्रास रेजिमेंटल सेंटर लाया गया था। रेजिमेंटल सेंटर से इनके पार्थिव शरीरों को सुलूर एयरबेस ले जाया जा रहा था कि, तभी काफिले में शामिल एक ऐंबुलेंस का संतुलन बिगड़ गया और वह अनियंत्रित होकर पहाड़ी से जा टकराई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आ रहा है जिसमें कुछ पुलिस वाले चोटिल नजर आ रहे है।

दरअसल ये हादसा मद्रास रेजिमेंटल सेंटर से सुलूर एयरबेस के रास्ते में मेट्टूपलयम के पास हुआ। एंबुलेस के टकराने के बाद शवों को दूसरी एम्बुलेंस में स्थानांतरित कर दिया गया। जब एम्बुलेंस एयरपोर्ट के लिए जा रही थी, तब रास्ते में खड़े लोगों ने फूल बरसाकर देश के हीरो को अंतिम विदाई दी।

गौरतलब है कि, तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को हुए चॉपर क्रैश में देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिया रावत और 11 अन्य सैन्यकर्मियों और अफसरों का निधन हो गया था। घटना के बाद मृतकों के पार्थिव शरीर वेलिंगटन मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाए गए थे। गुरुवार सुबह इन शवों को पूरे सैन्य सम्मान के साथ मद्रास रेजिमेंटल सेंटर लाया गया। रेजिमेंटर सेंटर में श्रद्धांजलि सभा के बाद अब इन पार्थिव शरीरों को दिल्ली भेजा गया।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!