January 28, 2023

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

UKSSSC भर्ती धांधली में एक और नकल सेंटर का खुलासा; 60 अभ्यर्थी चिन्हित! कई नकलची नहीं कर पाए पेपर क्लियर

देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) भर्ती पेपर लीक मामले में एक के बाद एक लगातार खुलासे हो रहे हैं। मेहनती और ईमानदार बेरोजगार युवाओं के हकों पर डाका डालने वालों की फेहरिस्त बढ़ती ही जा रही है। एसटीएफ ने आज फिर नकल के दो नए सेंटरों का खुलासा किया है।

उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने वीपीडीओ परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में उत्तर प्रदेश के चंदौली निवासी शशिकांत, हाल निवासी हल्द्वानी को गहन पूछताछ और पुख्ता साक्ष्यो के आधार पर गिरफ्तार किया है।

इस गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ टीम को पूछताछ में दो अन्य रिजॉर्ट के बारे में जानकारी मिली है। एसटीएफ ने नैनीताल के डिंगता रिजॉर्ट धनाचूली बैंड में नकल कराए गए 35 छात्रों को चिन्हित किया। जबकि दूसरा रिजॉर्ट अल्पाइन उसी के पास में है, वहां भी बाकी बच्चों को ले जाया गया था। एसटीएफ ने बताया कि, ऐसे में इन दो नए सेंटर के स्टूडेंट्स की संख्या करीब 60 पहुंच सकती है।

एसटीएफ द्वारा रिजॉर्ट के सभी रिकॉर्ड प्राप्त कर परीक्षण किया जा रहा है। एसटीएफ ने बताया कि, इनमे से बहुत से स्टूडेंट्स पेपर क्लियर नहीं कर पाए, उसको एसटीएफ टीम द्वारा वेरिफाई किया जा रहा है।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!