December 8, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: कई दिन से लापता फुटबॉल खिलाड़ी की लाश यहां मिली, जांच में जुटी पुलिस

नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल में नैनीझील में गुरुवार को एक युवक का शव मिला है। मृतक युवक एक फुटबॉल का खिलाड़ी बताया जा रहा है। कई साल पहले खेल के दौरान उसके सिर में चोट लगी थी, तब से उसे दौरे पड़ते थे। उक्त युवक बीते कुछ दिनों से लापता चल रहा था।
जानकारी के मुताबिक, आज सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने ठंडी सड़क स्थित शनि मंदिर के समीप झील में एक युवक के शव को  देखा। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर झील से शव निकाला। शव की शिनाख्त 8 नवम्बर से लापता युवक मनोरा निवासी कुलदीप आगरी, उम्र 32 साल के रूप में हुई।
पुलिस ने शव को झील से निकालकर पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त करते हुए कुलदीप के भाई व चाचा ने बताया कि, कुलदीप 10 साल से बीमारी के कारण परेशान चल रहा था। वह फुटबॉल का बहुत अच्छा खिलाड़ी था। कुछ वर्ष पहले खेल के दौरान उसके सिर में चोट लगी थी, तब से उसे दौरे पड़ते थे। उसका बीते कुछ सालों से बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा था।

एसएसआई हरीश सिंह ने बताया कि, बीते 08 नवम्बर को सुबह पुलिस को ठंडी सड़क झील किनारे बैंच में एक बैग व सामान रखा मिला था, जिसमें मिले आधार कार्ड को कागजों के आधार पर बैग मनोरा निवासी कुलदीप आगरी का पाया गया। लेकिन युवक लापता था, जिसके चलते युवक के झील में गिरने की आशंका जताई जा रही थी।
इस आशंका पर पुलिस, एडीआरएफ व दमकल की टीम ने झील में सर्च ऑपरेशन भी चलाया था, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली थी। अब उक्त युवक का शव झील में तैरते मिला है।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!