December 8, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

भारतीय जवानों की शहादत के बीच भारत-पाकिस्तान मैच का विरोध, उत्तराखंड के मंत्री बोले- पाक के साथ मैच पर हो पुनर्विचार

देहरादून: जम्मू कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए भारतीय सेना के वीर जवान शहीद हुए हैं। इनमें से हफ्ते भर में देवभूमि उत्तराखंड ने चार जवानों को खोया है। लगातार अलग-अलग इलाकों से कई दिनों से ऐसी बुरी खबरें सामने आ रही हैं। एक तरफ जहां उत्तराखंड सैनिकों की शहादत से मातम में डूबा हुआ है तो वहीं दुबई में शुरू होने जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत की भिड़ंत पाकिस्तान से होने जा रही है।

देश मे घुसपैठ कर पाकिस्तान इस तरीके के षड्यंत्र रच रहा है और सेना के जांबाज वीर सपूतों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है, जिसके चलते आगामी 24 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच का विरोध शुरू होने लगा है।

वहीं उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत का कहना है कि, केंद्रीय नेताओं के द्वारा जो भी अब तक निर्णय लिए गए हैं, वह काफी महत्वपूर्ण और भारत के लिए सकारात्मक रहे हैं। जहां तक प्रश्न भारत-पाकिस्तान क्रिकेट के बीच का है तो इसको लेकर विचार मंथन और पुनर्विचार करना होगा कि, आखिरकार पाकिस्तान हमारे वीर सपूतों की जाने ले रहा है और वहीं भारत उसके साथ खेले तो उस पर एक बार पुनर्विचार करना पड़ेगा।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!