January 28, 2023

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़; संचालक, ग्राहक समेत 6 गिरफ्तार, चार लड़कियां भी छुड़ाई गई

Uttarakhand News: उत्तराखंड में पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ चल रहे अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट ने स्पा सेंटर पर छापा मारकर इस घिनौने कृत्य में शामिल संचालक समेत 06 लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया है कि स्पा सेंटर का संचालक और मालिक कुछ लड़कियों से जबरन देह व्यापार करा रहा था, जिनमे चार लड़कियों को छुड़ाया गया।

एसपी मनोज कत्याल ने बताया कि, एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट को सूचना मिली थी कि, किच्छा क्षेत्र में रोडवेज चौक से आगे द रिलेक्स स्पा सेंटर में काफी समय से अनैतिक कार्य हो रहा है। सूचना पर 7 दिसंबर देर रात एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की, तो संचालक नवल निवासी फरीदाबाद हरियाणा समेत कई ग्राहकों को गिरफ्तार किया।

पूछताछ पर पकड़े गये संचालक नवल ने बताया गया कि, स्पा सेंटर का मालिक जतिन है, जो फरीदाबाद का रहने वाला है। वह स्पा सेंटर का संचालन करता है। जतिन फरीदाबाद और गुरुग्राम से अपने साथ दो युवतियों को यहां पर लेकर आया और इसी स्पा सेंटर में दिन रात काम के लिये रखा है। वहीं दो अन्य युवतियों को रुद्रपुर शहर से बुलाया गया है।

टीम ने जब युवतियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह काफी गरीब घर से है। जतिन और नवल ने उन्हें यह कहकर यहां रखा कि तुम्हे सैलरी देंगे, लेकिन बाद में यह कहने लगा कि, अनैतिक कार्य करने पर ग्राहक जो पैसे देंगे वो ही उनकी सैलरी होगी। मना करने पर उन्होंने युवतियों को सेंटर से निकालने की धमकी दी।

ऐसे में मजबूरी में पैसों के लिये उन्होंने अनैतिक कार्य किया। टीम को मौके पर किसी भी कस्टमर की एंट्री नहीं पायी। इसके अलावा थैरेपिस्ट का प्रमाण पत्र व कर्मचारियों का पुलिस सत्यापन भी नहीं पाया गया। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मालिक की धर पकड़ की जा रही है।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!