November 26, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड : दरिंदगी की सारी हदें पार, युवक ने बछड़ी से किया दुष्कर्म

Dehradun News: उत्तराखंड के देहरादून में एक बेहद शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां हवस के भूखे युवक ने बछड़ी को भी नहीं बख्शा और बाड़े में बंधी बछड़ी से रात में दुष्कर्म किया। बछड़ी के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे तो वह युवक फरार हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार 29 अक्टूबर को नीरज पाल पुत्र मूलचंद पाल, निवासी नवादा थाना नेहरू कॉलोनी जनपद देहरादून ने थाने में सूचना दी कि, 27 अक्टूबर की रात्रि लगभग 11:00 बजे गौशाला में बछड़ी के चिल्लाने की आवाज आई, जिसे सुनकर उसने घर से बाहर आकर गौशाला में देखा तो शमशेर खान (उम्र 26 वर्ष) पुत्र शमशाद, निवासी जामा मस्जिद के पीछे कोटला, नवादा, नेहरू कॉलोनी बछड़ी के साथ दुष्कर्म कर रहा था।

वादी व अन्य लोगों के आ जाने पर अभियुक्त शमशेर मौके से भाग गया। वादी की तहरीर के आधार पर थाना नेहरू कॉलोनी पर एफआईआर नंबर 409/2022 धारा 377 आईपीसी 11 पशु क्रूरता अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।

आज रविवार 29 अक्टूबर को थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस टीम ने अभियुक्त शमशेर को इंदरपुर चौक थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र से गिरफ्तार किया। अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायिक अभिरक्षा में जिला कारागार देहरादून भेजा गया है।

पुलिस टीम में उप निरीक्षक सुनील नेगी प्रभारी चौकी डिफेंस कॉलोनी, कॉन्स्टेबल वरुण खंडूरी और कॉन्स्टेबल सुशील कुमार शामिल रहे।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!