December 8, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

यहां नाले में बहे दो स्कूटी सवार, चालक लापता, तलाश जारी.. – Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar

देहरादून: उत्तराखंड में बारिश लोगों की जान पर भारी पड़ रहा है। बारिश से जगह -जगह भूस्खलन के साथ ही नदी नालों के उफान पर आने से कई हादसे हो रहे हैं। वहीं आज रविवार को देहरादून के रायपुर क्षेत्र में भारी बारिश के चलते शांति विहार चौक में नाला उफान पर आ गया। नाले के तेज बहाव में दो स्कूटी सवार बह गए, इनमे से एक को बचा लिया गया जबकि, दूसरा अभी भी लापता है, जिसकी खोजबीन की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, थाना रायपुर पर सूचना प्राप्त हुई कि, शांति विहार नाले में एक व्यक्ति बह गया है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष रायपुर मय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस को जानकारी मिली कि, सपेरा बस्ती के पीछे रोड पर स्कूटी असंतुलित होकर गिर गई। जिसमें स्कूटी चालक नाले में गिरने के कारण पानी के बहाव में बह गया है। तेज बहाव में बहे आजाद नगर कॉलोनी, थाना रायपुर निवासी सरफराज उर्फ कल्लू पुत्र रसीद, उम्र 45 वर्ष की तलाश की जा रही है। वहीं स्कूटी सवार दूसरा व्यक्ति आजाद नगर कॉलोनी निवासी मोबीन अहमद सुरक्षित है।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!