January 28, 2023

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

Uttarakhand News: सेना के जवान की संदिग्ध हालात में मौत, 02 मासूम बेटियां के सिर से उठा पिता का साया

Uttarakhand News: उत्तराखंड में छुट्टी पर घर आए सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक जवान की 02 साल और 03 साल की दो बेटियां हैं, जिन मासूमों के सिर से पिता का साया उठ गया। वहीं जवान की पत्नी समेत पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, लालकुआं के बिंदुखत्ता स्थित रावत कॉलोनी निवासी तारा सिंह (उम्र 31 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय बलवंत सिंह कार्की 11 साल से भारतीय सेना की कुमाऊं रेजिमेंट में था। वह करीब 14 दिन पहले छुट्टी लेकर घर आया था। चाय पीने के बाद अचानक जवान की तबियत बिगड़ गई और उल्टियां होने लगीं। आनन-फानन में परिजन उसे सुशीला तिवारी अस्पताल (STH) ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जवान के मौत के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

मृतक जवान का आज चित्र शिला घाट रानीबाग में अंतिम संस्कार किया जाएगा। मृतक तारा सिंह के पिता स्वर्गीय बलवंत सिंह कार्की भी भारतीय सेना से ही सेवानिवृत्त हुए थे, हाल ही में उनका निधन हुआ। वहीं जवान तारा सिंह की मौत से उनकी पत्नी मनीषा और मां खिमली देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!