January 28, 2023

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: शनि दान मांगने आए व्यक्ति को दिए 5 रुपए, छत से नीचे आई महिला तो 8 महीने का बच्चा गायब, नाकाबंदी कर तलाश में जुटी पुलिस

Uttarakhand News: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में कडच्छ मोहल्ले से आज दिनदहाड़े एक 8 महीने के बच्चे को घर से ही चोरी कर लिया गया। बच्चा चोरी होने की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। तत्काल ज्वालापुर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने बच्चा चोरी के मामले की जांच शुरू की और बच्चे की तलाश में सभी बॉर्डर क्षेत्रों पर सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया, लेकिन अभी तक बच्चे का पता नहीं चल पाया है।

बच्चे की तलाश के लिए जनपद की सीयूजी को भी लगाया गया है। साथ ही डॉग स्क्वायड की भी पुलिस द्वारा सहायता ली जा रही है, मगर अभी तक ऐसा कोई क्लू नहीं मिला है जिससे का बच्चे का पता चल सके।

एसएसपी अजय सिंह ने अन्य अधिकारियों के साथ घटनास्थल का मुआयना किया और पुलिसकर्मियों का आवश्यक दिशानिर्देश देकर बच्चे को तलाशने के निर्देश दिए हैं।

घटना आज सुबह साढ़े 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है। रविंदर और उसकी पत्नी राखी अन्य परिजनों के साथ कडच्छ मोहल्ले में ही रहता है। रविंद्र सुबह करीब 9:30 अपने काम पर चला गया। इसके बाद उसकी पत्नी घर में ही थी। इसी दौरान वहां एक मांगने वाला आया जिसको उसकी पत्नी ने ₹5 भी दिए और जब मांगने वाला बाहर दरवाजे तक चला गया तो उसकी पत्नी कपड़े सुखाने छत पर चली गयी। इस दौरान चूंकि बच्चा सो रहा था, तो जब राखी लौट कर आई, उसने बच्चे को नहीं देखा और करीब 11:30 बजे जब उसने बच्चे को देखा तो वहां बच्चा नहीं था। जिसके बाद उसने अपने पति और अन्य लोगों को सूचना दी और पुलिस तक सूचना पहुंची। इसके बाद दिनदहाड़े बच्चा चोरी होने की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, जिस पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी।


error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!