January 28, 2023

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: मंदिर में युवती की मांग भर किया शादी का नाटक, 07 साल बाद गर्भपात कराकर हुआ फरार; उसके घर पहुंची युवती तो हुआ ये खुलासा..

देहरादून: उत्तराखंड में इंसानियत और रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। पहाड़ से नौकरी के लिए देहरादून आए एक युवक ने युवती को झांसा देकर मंदिर में उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद वह देहरादून में साथ रहने लगे। युवक युवती को अपने मूल निवास नहीं ले गया। युवती कई बार गर्भवती हुई और हर बार उसने युवती का गर्भपात करा दिया। इस बीच 07 साल बाद वह एक दिन अचानक गायब हो गया और युवती का फोन उठाना भी बंद कर दिया। इस पर युवती उसके गांव पहुंची तो उसे पता चला कि युवक की शादी हो रही है। युवती ने उसके खिलाफ राजस्व पुलिस से इसकी शिकायत की।

मामला देहरादून के क्लेमेनटाउन क्षेत्र में का है। जहां एक युवक ने 07 साल तक शादी का नाटक कर युवती को साथ रखा। इस दौरान युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और कई बार गर्भपात भी कराया। इस बीच युवक, युवती को छोड़कर अचानक फरार हो गया। पीड़िता ने युवक की तलाश की तो पता चला कि, युवक अपने गांव जाकर अन्य युवती से शादी की तैयारी कर रहा है। चमोली से जीरो एफआइआर अब क्लेमेनटाउन थाने में ट्रांसफर की गई है।

पीड़ित युवती ने चमोली जिले के विकासखंड घाट में राजस्व पुलिस से इसकी शिकायत की थी। शिकायत में उसने बताया कि, वह करीब 07 साल पहले देहरादून में एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी। उसी कंपनी में घाट (चमोली) निवासी विरेंद्र भी काम करता था। विरेंद्र ने किसी से युवती का नंबर लिया और कई बार उससे बात करने का प्रयास किया। इसके बाद उसने युवती को मैसेज किया कि, नौकरी करने के लिए चंडीगढ़ जा रहा है और उससे एक बार मिलना चाहता है। इस पर युवती मान गई और विरेंद्र से मिलने चली गई।

इस मुलाकात के दौरान विरेंद्र ने प्यार का इजहार कर उसके सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। अपने घर वालों से भी युवती की बात कराई और जल्द शादी करने का आश्वासन दिया। अगले दिन विरेंद्र उसे एक मंदिर में ले गया। वहां शादी के नाम पर सिर्फ मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद दोनों देहरादून में साथ रहने लगे। इस दौरान युवक उसे अपने मूल निवास नहीं ले गया।

शिकायत में बताया कि, इसके बाद युवती कई बार गर्भवती हुई और हर बार विरेंद्र ने उसका गर्भपात करा दिया। कुछ साल बाद वह उसको पीटने भी लगा। इस बीच एक दिन वह अचानक गायब हो गया। युवती का फोन उठाना भी बंद कर दिया। इस पर युवती विरेंद्र के गांव पहुंच गई। वहां उसे पता चला कि विरेंद्र की शादी हो रही है। युवती ने इसका विरोध करने पर हाथापाई और गाली-गलौज किए जाने का आरोप भी लगाया है।

The post उत्तराखंड: मंदिर में युवती की मांग भर किया शादी का नाटक, 07 साल बाद गर्भपात कराकर हुआ फरार; उसके घर पहुंची युवती तो हुआ ये खुलासा.. appeared first on Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar.

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!