December 2, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड : वोटिंग से पहले गुलदार ने मार डाला, ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार

टिहरी: टिहरी गढ़ाल जिले के नरेंद्र नगर में गुलदार का कहर देखने को मिला। बता दें कि नरेंद्र नगर ब्लॉक के पसर गांव में सूर्य को अर्घ्य चढ़ा रहे एक शख्स पर अचानक गुलदार ने अपना निवाला बना दिया। गुलदार शख्स को घसीटता हुआ जंगल ले गया। लोगों में इस घटना से भय का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार टिहरी के धामन्दस्यू पट्टी के पसर गांव में कई दिनों से गुलदार का आतंक छाया हुआ है। सोमवार की सुबह पसर गांव निवासी राजेंद्र सिंह उर्फ भगत अपने घर के आंगन में पूजा पाठ के बाद सूर्य अर्घ्य चढ़ा रहे थे। तभी गुलदार ने उन पर हमला कर दिया और उसने घसीटता हुआ जंगल ले गया। स्थानीय निवासी सुरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि राजेंद्र सिंह उर्फ भगत घर में अकेले रहते थे।

घटना की जानकारी मिलते ही गांव वाले दहशत में आ गए और राजेंद्र सिंह की तलाश करने लगे। घसीटने के निशान को देखते हुए ग्रामीण जंगल पहुंचे तो देखा की वहां राजेंद्र सिंह का शव पड़ा हुआ है। सुरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि क्षेत्र में पिछले लंबे समय से गुलदार सक्रिय है।

गुलदार कई व्यक्तियों पर हमला कर चुका है। मिली जानकारी के अनुसार बीती देिन भी गुलदार ने एक शख्स पर हमला किया था वो गंभीर रुप से घायल हो गए थे। 28 जनवरी को भी गुलदार ने गांव के पास एक महिला को अपना निवाला बनाया थआ।

The post उत्तराखंड : वोटिंग से पहले गुलदार ने मार डाला, ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार appeared first on पहाड़ समाचार.

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!