November 26, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

देवभूमि शर्मसार: उत्तराखंड के युवक ने की हैवानियत, 24 वर्षीय युवती की हत्या कर लाश से किया दुष्कर्म

नई दिल्ली/टिहरी: देश की राजधानी दिल्ली में उत्तराखंड निवासी एक युवक ने ऐसी घिनौनी हरकत की है, जिसे जानकर कलेजा कांप उठेगा। इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली इस घटना को टिहरी के अमन बिष्ट नाम के युवक ने अंजाम दिया है। जिसने अपनी पत्नी की सहेली के साथ पहले दुष्कर्म करने की कोशिश की, लेकिन जब युवती ने इसका विरोध किया तो अमन ने उसकी हत्या कर दी। उसकी हैवानियत यही में रुकी, हवस में अंधा होकर कुकृत्य को अंजाम देने के बाद उसने युवती की लाश के साथ दुष्कर्म कर डाला। दिल्ली पुलिस ने बुराड़ी के काैशिक एनक्लेव में हुई इस युवती की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में आराेपी ने बताया कि, उसने पत्नी की सहेली से यौन संबंध बनाने की कोशिश की थी, लेकिन विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी। फिर शव के साथ सेक्स किया।

बता दें कि, 19 फरवरी काे काैशिक एनक्लेव में अमन की पत्नी जब घर लाैटी ताे देखा कि उसकी सहेली का अर्द्धनग्न शव घर में पड़ा है और पति फरार था, जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस काे दी गयी। पुलिस ने महिला के पति काे संदिग्ध मानते हुए तलाश शुरू की। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने हत्या करने और फिर शव के साथ दुराचार करने की बात कबूली।

जानकारी के अनुसार, अमन सिंह बिष्ट अपनी पत्नी के साथ पिछले करीब डेढ़ साल से कौशिक एनक्लेव में रह रहा था। वह मूलरूप से उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल का रहने वाला है। बताया गया कि, अमन की पत्नी काम पर गयी हुई थी, तभी अमन पत्नी की सहेली को घर ले आया। अमन ने अपनी पत्नी की सहेली को कहा कि वह पत्नी के लिए साड़ी खरीदना चाहता है। उसके बाद उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर अमन ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। 24 वर्षीय युवती की हत्या करने के बाद अमन ने उसके शव के साथ सेक्स किया और मौके से फरार हो गया।

मामले में उत्तरी जिला पुलिस के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि, पुलिस ने अमन सिंह बिष्ट को राजस्थान के जयपुर से गिरफ्तार किया था। पूछताछ में अमन ने बताया कि, उसकी पत्नी के साथ उसके संबंध अच्छे नहीं थे। वह वैवाहिक जीवन से संतुष्ट नहीं था। साथ ही सेक्स पावर बढ़ाने की दवा के साथ-साथ ड्रग्स भी लेता था। पीड़िता की हत्या उसने हवस को पूरा करने के इरादे से ही की थी। आरोपी की पत्नी और परिवार इस घटना से सकते में है।

The post देवभूमि शर्मसार: उत्तराखंड के युवक ने की हैवानियत, 24 वर्षीय युवती की हत्या कर लाश से किया दुष्कर्म appeared first on Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar.

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!