February 7, 2023

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

राजधानी देहरादून में डबल मर्डर से सनसनी, तवे से ताबड़तोड वार, पति-पत्नी को मार डाला

देहरादून :  उत्तराखंड में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। पिछले दो-तीन दिनों में लगातार तीन-चार बड़ी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अब राजधानी देहरादून में डबल मर्डर से सनसनी फ़ैल गई। पटेलनगर डबल मर्डर की घटना सामने आई है। तवे से ताबड़तोड़ वार कर एक महिला और एक पुरुष की तवे से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गईं।

मृतक महिला और पुरुष दोनों पति-पत्नी बताए जा रहे हैं। हत्यारोपी भी उसी मकान में रहता था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर कर लिया। पटेलनगर नरेंद्र पंत ने बताया कि देवर्षि एनक्लेव स्थित एक मकान में दिहाड़ी मजूरी करने वाली एक महिला सपना और दो पुरुष बबलू और हरिद्वारी रहते थे। बबलू और हरिद्वारी सपना पर अपना अधिकार जमाते थे। लड़ाई थी कि सपना ने उनसे शादी की है।

शुक्रवार रात को हरिद्वारी और बबलू ने शराब पी थी। इसी बीच दोनों में विवाद हो गया। हरद्वारी ने रोटी बनाने वाला तवा उठाया और दोनों पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। दोनों के चेहरे को इस कदर कुचला गया कि पहचानना भी मुश्किल हो गया। पुलिस ने दोनों के शव मोर्चरी में रखवा दिए हैं। हरिद्वारी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

The post राजधानी देहरादून में डबल मर्डर से सनसनी, तवे से ताबड़तोड वार, पति-पत्नी को मार डाला appeared first on पहाड़ समाचार.