November 29, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

इन दिनों देहरादून में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

देहरादून: बॉलीवुड कलाकार मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने निजी दौरे पर देहरादून पहुंचे हैं। अपने निजी दौरे पर दून पहुंचे आमिर जाखन स्थित अपने रिश्तेदार के घर पर रुके हैं। बताया जा रहा है कि वह शनिवार को दून आए थे और सोमवार तक दून में ही रुकने का इरादा है। आमिर के दून पहुंचने की खबर सुनते ही सड़क पर उनके प्रशासकों का जमावड़ा लग गया।

रविवार को अपने रिश्तेदारों के घर पर ही उन्होंने सड़क पर निकलकर वहां क्रिकेट खेल रहे बच्चों के साथ थोड़ी देर क्रिकेट खेला। उत्तराखंड में फिल्मों के लोकल लाइन प्रोड‌यूसर सुमित अदलखा ने आमिर से जाखन जाकर करीब आधा घंटे की मुलाकात की। इस बातचीत में उन्होंने उत्तराखंड की खूबसूरती की तारीफ की। आमिर इससे पहले भी 2008 में मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में प्रशिक्षु आईएएस को लेक्चर देने आ चुके हैं।

अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए उन्होंने एक बार फिर अपना लुक बदल लिया है। इस बार उन्होंने क्लीन शेव लुक अपनाया है। फिल्म में उनके कई लुक्स में से एक लुक ये भी होगा। इससे पहले फिल्म के निदेशक अद्वैत चौहान ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें आमिर बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ एक सरदार के रूप में नजर आए थे। बताया जा रहा है कि, आमिर ने उत्तराखंड सरकार की फिल्मों को लेकर बनाई गई नीति की सराहना की है और अपनी फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में करने में रुचि दिखाई है।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!