December 1, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: गधेरे में पत्थर से ढका मिला महिला का शव, इलाके में हड़कंप, जताई गई हत्या की आशंका

बागेश्वर: उत्तराखंड में बागेश्वर जिले के कौसानी थाना अंतर्गत अमोली गधेरे में एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर  बागेश्वर ले आई। बाद में महिला के पति ने जिला अस्पताल आकर महिला की शिनाख्त की। इधर, पुलिस की सूचना पर मायके पक्ष के लोग बागेश्वर पहुंचे और उन्होंने मृतका की हत्या की आशंका व्यक्त की है।

जानकारी के अनुसार कौसानी के अमोली गांव निवासी 36 वर्षीया दीपा देवी पत्नी जगदीश राम 09 नवंबर से लापता थी। जिसकी खोजबीन के बाद महिला के पति ने कौसानी थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। गुरुवार की सायं कुछ ग्रामीणों ने अमोली गधेरे के समीप बदबू महसूस की। कुछ दूर जाने पर उन्होंने गधेरे में पत्थर से ढका शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने महिला के शव को जिला मुख्यालय में बने मोर्चरी में रख दिया।

शुक्रवार की सुबह पुलिस ने जगदीश राम को बुलाकर शिनाख्त कराई। उसकी शिनाख्त दीपा देवी के रूप में हुई। इसके बाद मृतका के मायके को सूचना दी। सूचना मिलने पर मृतका का भाई व मां समेत अन्य परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने संदेह व्यक्त किया है कि महिला की हत्या की गई है। फिलहाल मामले में किसी ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। मृतका की 18 साल की पुत्री व 16 साल का पुत्र है। इधर, मृतका का पैनल के माध्यम से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। कोतवाल डीएल वर्मा, उपनिरीक्षक खष्टी बिष्ट समेत एसओजी इंचार्ज राजेंद्र रावत व वरिष्ठ उपनिरीक्षक कुंदन सिंह रौतेला ने इस संबंध में कई ग्रामीणों से वार्ता कर आवश्यक जानकारी जुटाई।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!