January 28, 2023

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: गहरी खाई में गिरी कार, पति-पत्नी समेत बच्चे की दर्दनाक मौत, लिफ्ट लेने वाले दो जवान भी गंभीर घायल

पिथौरागढ़: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां मटेला बैंड के पास एक कार गहरी खाई में गिरी गई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं लिफ्ट मांगकर बैठे दो जवान भी घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार, फायर स्टेशन पिथौरागढ़ को सूचना प्राप्त हुई कि, एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार प्रभारी अग्निशमन अधिकारी फायर स्टेशन पिथौरागढ़ लीडिंग फायरमैन नरेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम फायर स्टेशन से घटनास्थल को रवाना हुई। घटनास्थल पर पहुंच कर देखा कि, एक वाहन यूके 04 1339 मटेला बैंड के पास गहरी खाई में गिरी थी। जिसमें 02 घायल व्यक्ति सुरेंद्र बहादुर एवं नवनीत को 108 के माध्यम से अस्पताल को भेजा गया।

वहीं तीन मृतक बलवंत सिंह, दिव्यांश (उम्र 6 वर्ष), पूर्णिमा (32 वर्ष) को फायर सर्विस रेस्क्यू टीम एसडीआरएफ टीम और स्थानीय जनता ने रस्सो की सहायता से गहरी खाई से निकालकर मुख्य सड़क तक पहुंचाया एवं कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस को सुपुर्द किया।

बताया जा रहा है कि, मृतक शिक्षक रानीखेत के राजकीय इंटर कालेज बासकोट में तैनात थे। उनकी पत्नी पिथौरागढ़ में ही गेस्ट टीचर थी। वह अपने बेटे के साथ दीपावली मनाने के लिए अपने परिजनों के पास हल्द्वानी गए थे, शनिवार को वापसी में  हादसे का शिकार हो गए और पति-पत्नी समेत बच्चे की भी दर्दनाक मौत हो गई।

घायलों और मृतक परिवार के बीच कोई संबंध नहीं होना बताया गया है। बताया जा रहा है कि, जवानों को शिक्षक ने वाहन में लिफ्ट दी थी। सुरेंद्र सेना के और नवनीत एसएसबी के जवान हैं।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!