February 7, 2023

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

coronavirus uttarakhand

कोरोना संक्रमित शिक्षिका के पति की हुई मौत, कैंपस को बनाया कंटेंटमेंट जोन, सभी कर्मचारियों की होगी टेस्टिंग

नैनीताल : उत्तराखंड में लंबे समय से थमा कोरोना अब एक बार फिर डराने लगा है। प्रदेश में सेना के जवान, पुलिस के जवान से लेकर शिक्षकों- कर्मचारियों में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। नैनीताल जिले के हल्द्वानी के डीआरडीओ अस्पताल में कोविड मरीज की मौत और उसकी पत्नी के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद जिला प्रशासन उसके संपर्क में आए लोगों को चिन्हित करने में जुट गया है। मृतक की पत्नी शहर के प्रतिष्ठित कालेज शेरवुड में शिक्षिका भी है। इसलिए जिला प्रशासन ने शेरवुड क्षेत्र को माइक्रो कंटेंटमेंट जोन बना दिया है।

बता दें कि, नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत का मामला सामने आया है। मृतक को कोरोना वैक्सीन के दोनों टीके लगे थे। मरीज हल्द्वानी के डीआरडीओ हॉस्पिटल में भर्ती था। मरीज नैनीताल के शेरवुड स्कूल परिसर का रहने वाला था। मृतक की पत्नी शेरवुड स्कूल में शिक्षिका है। सीएमओ जोशी का कहना है कि मृतक के संपर्क में जो भी लोग आए हैं, सभी का टेस्ट कराया जा रहा है।

मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम क्षेत्र में कैंप लगाकर विद्यालय कर्मचारियों और संपर्क में आए लोगों के कोविड सैंपल लेगी। एसडीएम प्रतीक जैन ने बताया कि, एहतियात के तौर पर शेरवुड कैंपस के एक क्षेत्र माइक्रो कंटेंटमेंट जोन बनाया गया है। मंगलवार सुबह 10 बजे स्वास्थ्य विभाग की टीम क्षेत्र में कैंप लगाकर संपर्क में आए लोगों के सैंपल लेगी।