February 7, 2023

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत, फरार वाहन चालक की तलाश जारी

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून में आज वाहन की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त बताई जा रही है। हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

घटना के अनुसार, रायवाला पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि, मोतीचूर फ्लाईओवर के ऊपर एक महिला का एक्सीडेंट हुआ है। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष रायवाला तुरंत मय फोर्स के मौके पर पहुंचे तो मोतीचूर फ्लाईओवर के ऊपर एक अज्ञात महिला का शव पड़ा था। जिसकी मृत्यु वाहन दुर्घटना में हुई है। पुलिस के अनुसार, उक्त महिला देखने से मानसिक रूप से विक्षिप्त प्रतीत हो रही है।

एक्सीडेंट के सम्बन्ध में पुलिस द्वारा जानकारी की गई तो उपरोक्त दुर्घटना वाहन संख्या- UK07DT6853 वैगनआर के द्वारा मोतीचूर फ्लाईओवर के ऊपर अचानक से मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के वाहन के सामने आ जाने से हुआ है। यह वाहन हरिद्वार से देहरादून की ओर जा रहा था। हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया,  जिसकी तलाश की जा रही है।

मृतिका अज्ञात महिला के शव को पंचायतनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्ट के लिए राजकीय चिकित्सालय हरिद्वार भेजा गया है। चूंकि शव अज्ञात है इसलिए पोस्टमार्टम नियमानुसार 72 घंटे के बाद किया जाएगा। उपरोक्त घटना के सम्बन्ध में जांच जारी है।