January 28, 2023

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

नशे में धुत ITBP जवान ने महिला को रौंदा, दर्दनाक मौत, प्रतिबन्ध के बावजूद बद्रीनाथ में कार में मीट भी मिली!

चमोली: उत्तराखंड में चमोली जिले के बद्रीनाथ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां आईटीबीपी के एक जवान ने अपनी आई10 कार से बदरीनाथ के माणा तिराहे के निकट बांगण धर्मशाला के पास एक महिला को रोंद डाला। जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। महिला की गोद में एक बच्चा भी था, बच्चे को भी हल्की चोट आई है। पुलिस ने उक्त कार सीज कर ली है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, बदरीनाथ धाम में बुधवार रात लगभग सवा दस बजे को एक अनियंत्रित कार ने बदरीनाथ आस्था पथ पर महिला तीर्थयात्री को टक्कर मार दी। महिला तीर्थयात्री बस अड्डे की ओर आ रही थी। टक्कर के बाद महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गुडगांव हरियाणा की रहने वाली 29 वर्षीय संध्या पत्नी वृजेश कुमार, पूरे परिवार के साथ बदरीनाथ धाम में दर्शन को आयी थी। महिला की गोद में एक 5 वर्ष का बच्चा भी था, बच्चे को भी हल्की चोट आई है।

बदरीनाथ थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह ने बताया कि, पुलिस द्वारा रात्री को ही अभियुक्त दीपक को आईपीसी की धारा 304 ए व 279 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। जो कि, वर्तमान में आईटीबीपी 23 बटालियन माणा में तैनात है।

बताया जा रहा है कि, दीपक नशे में धुत होकर वाहन चला रहा था। वह महिला को कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गया, जिस कारण महिला के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि, नशे में धुत आईटीबीपी के जवान ने अपनी कार में मांस भी रखा था। जबकि, बदरीनाथ धाम व क्षेत्र में मांस मदिरा पूर्ण वर्जित है। जिससे स्थानीय लोगों में भी इसको लेकर खासा रोष है।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!