December 2, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

हैवानियत: पति ने की पत्नी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश, गंभीर घायल; बेटे की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून जिले में एक हैरान करने वाला सामने आया है। यहां मसूरी क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर पैट्रोल छिटककर जिंदा जलाने की कोशिश की। इससे महिला गम्भीर रूप से घायल हुई है। वहीं अपने पिता की इस हैवानियत की शिकायत बेटे ने पुलिस से की। जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया।

मामले के अनुसार, 17 दिसंबर को 04.15 बजे सुबह थाना कोतवाली मसूरी जनपद देहरादून पर वादी शिवम कोहली पुत्र विरेन्द्र कोहली (निवासी नगर पालिका क्वार्टर किक्रेग मसूरी जनपद देहरादून) ने थाना में एक प्रार्थना पत्र दिया, जिसमें वादी ने अपने पिता विरेन्द्र कोहली पुत्र शेर सिंह पर अपनी माता सुशीला देवी को जान से मारने की नियत से पैट्रोल डालकर जलाने और सुशीला देवी के गम्भीर रूप से घायल होने सम्बन्धित तहरीर दी।

दाखिला तहरीर के आधार पर थाना मसूरी पर मु0अ0सं0  53/2021 धारा 307/326 भादवि बनाम विरेन्द्र कोहली पंजीकृत किया गया। जिसकी विवेचना उ0नि0 नरेन्द्र पुरी द्वारा की जा रही है। घटना की सूचना तत्काल उच्चाधिकारीगणों को प्रेषित की गयी। घटना की गंभीरता के दृष्टिगत  पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून ने आरोपी की गिरफ्तारी हेतु आदेशित किया गया।

इसी क्रम में तत्काल पुलिस टीम गठित कर आरोपी की गिरप्तारी के लिए दबिश दी गयी, जिसके पश्चात अभियुक्त को आज किंगक्रेग मसूरी से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त को न्यायालय पेश किया जायेगा। पुलिस टीम में उ0नि0 नरेन्द्र पुरी, कानि0 853 शैलेन्द्र और कानि0 1261 संजय शामिल रहे।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!