December 2, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: वाहन की चपेट में आने से शिक्षक की दर्दनाक मौत; परिजनों में कोहराम, इस स्कूल में थे तैनात

उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक बाइक सवार शिक्षक को अज्ञात वाहन ने रौंद डाला। हादसे में शिक्षक की दर्दनाक मौत हो गई। वह अपने पीछे पत्नी और तीन साल की बेटी को छोड़ गए हैं। हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया है। अज्ञात वाहन की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार, शिक्षक वीरेंद्र सिंह उर्फ हैप्पी (उम्र 30 साल) पुत्र सुरेश सिंह, दढ़ियाल रोड स्थित मारिया स्कूल के सामने किराये के मकान में रहते थे। वह रामनगर के लतीफपुर स्थित जूनियर हाईस्कूल में संविदा शिक्षक के पद पर तैनात थे। शुक्रवार देर शाम वह काशीपुर से बाइक पर सवार होकर अपने कमरे पर जा रहे थे। रास्ते में कुसुम वाटिका के पास किसी वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल शिक्षक को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक जनपद रामपुर के थाना टांडा चनपुरा शीकमपुर का रहने वाला था।

वहीं सूचना पर पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराया। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की मदद पुलिस दुघर्टना में लिप्त वाहन की तलाश कर रही है। वीरेंद्र दो भाइयों में बड़े थे। वह अपने पीछे पत्नी रीना और तीन वर्षीय पुत्री को छोड़ गए हैं। हादसे के बाद से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!