November 27, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: सड़क पार करते समय वाहन की चपेट में आकर महिला सिपाही की मौत, पुलिस विभाग में शोक की लहर

काशीपुर : उधमसिंह नगर पुलिस महकमे समेत पूरे पुलिस विभाग के लिए बुरी खबर है। बता दें कि काशीपुर कोतवाली में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी की बीती शाम सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायल पुलिसकर्मी को सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टारों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पुलिसकर्मी के परिजनों को उसकी मौत की सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।महिला कांस्टेबल की 8 साल की बेटी समेत परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

बता दें कि बीती रात लगभग 6 बजे काशीपुर कोतवाली में तैनात कोर्ट पैरोकार महिला कांस्टेबल नीलम रुद्रपुर से राजकार्य समाप्त करने के बाद आईटीआई थाने में तैनात कोर्ट पैरोकार/सिपाही चन्द्रकिरण के साथ एक गाड़ी से लिफ्ट लेकर वापस काशीपुर आ रही थी। आईजीएल मोड़ फोरलेन के पास उक्त वाहन से उतर कर दोनों वापस फोर लेन क्रॉस कर रहे थे कि एक अज्ञात वाहन ने नीलम को टक्कर मार दी । जिसमे वह बुरी तरह घायल हो गयी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने नीलम को एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय काशीपुर लाया गया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मूल रूप से विवेकानंदपुरी अल्मोड़ा निवासी नीलम रत्नाकर (35 वर्ष) की नीलम रत्नाकर काशीपुर कोतवाली में मार्च 2021 से पैरोकार के पद पर कार्यरत थीं। नीलम की शादी 10 साल पहले मानसरोवर कॉलोनी, दिल्ली रोड, मुरादाबाद निवासी विश्वदीप के साथ हुआ था। इससे पूर्व वह जसपुर कोर्ट में तैनात थी।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!