November 28, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: राहगीरों पर चढ़ी बेकाबू कार, बच्चों समेत 8-10 लोग घायल; कई वाहन क्षतिग्रस्त

नैनीताल: नैनीताल में एक  अनियंत्रित कार ने कई राहगीरों को रौंद दिया। बताया जा रहा है कि, कार चालक शराब के नशे में था। मल्लीताल क्षेत्र में शराबी कार चालक ने सड़क किनारे खड़े कई स्थानीय लोगों व पर्यटकों को रौंद दिया है। हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है, जिसमें कई घायलों की हालत गंभीर बनीं हुई है। कई मोटरसाइकिलें भी क्षतिग्रस्त हुई हैं। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, नव वर्ष के लिए उमड़ी भीड़ के बीच आज रविवार को एक कार राहगीरों पर चढ़ गई। हादसा मल्लीताल उच्च न्यायालय के निकट चीना बाबा चौराहे के पास हुआ। बताया जा रहा है कि यूपी के सैलानियों की लाल रंग की एक्सयूी-300 कार संख्या यूपी16सीक-1456 अनियंत्रित होकर चीना बाबा चौराहे से इलाहाबाद तक राहगीरों को टक्कर मरती हुई आगे बढ़ती रही। इससे राहगीरों में हड़कंप मच गया।

इस हादसे में टक्कर से नैनीताल क्लब के एक कर्मचारी की पत्नी व उसके सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाले बच्चे सहित 8 से 10 लोगों के घायल होने की खबर है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जबकि इससे पहले ही दुर्घटना के बाद कार चालक भाग गया, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया है। पुलिस कार को सीज कर थाने ले आई है। कार को कार का मालिक 38 वर्षीय युवक चला रहा था। उधर घायल को बीडी पांडे जिला चिकित्सालय ले जाया गया है।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!