November 27, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

UTTARAKHAND: अनियंत्रित होकर खाई में गिरा वाहन, एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत

पौड़ी: उत्तराखंड में पौड़ी जिले के कोटद्वार में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां कोटद्वार-पुलिंडा-मथाणा मार्ग पर एक मैक्स वाहन खाई में गिर गया। इस हादसे में वाहन सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि वाहन चालक को हल्की चोटें आई है। कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, कोटद्वार-पुलिंडा-मथाणा मार्ग पर कांडई गांव निवासी मृतक के भाई अर्जुन सिंह ने बताया कि उसका भाई आनंद सिंह (58) गांव में खेती-बाड़ी का काम करता था। गुरुवार को वह किसी काम से कोटद्वार जाने के लिए मथाणा मार्ग पर एक मैक्स में बैठा। मैक्स में वाहन चालक सुरेंद्र और उसका भाई आनंद सिंह ही सवार थे। कुछ देर आगे चलने के बाद अचानक मैक्स अनियंत्रित होकर करीब 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

वहीं मैक्स वाहन गिरने की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे। लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल आनंद सिंह को बाहर निकाला गया। जबकि वाहन चालक सुरेंद्र को मामूली चोट आई हैं। गंभीर घायल आनंद को बेस अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!