December 2, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, बेटे द्वारा पिता को कार सिखाते समय हुआ हादसा

पिथौरागढ़: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में पिता को कार चलाना सिखाना बेटे को महंगा पड़ गया। यहां एक बेटा मुनस्‍यारी में अपने पिता को कार सिखाने गया था। जीआईसी मैदान हैलीपैड के करीब ही वे ड्राइव कर रहे थे कि, इस दौरान उन्‍होंने कार से नियंत्रण खो दिया, जिससे कार सड़क से नीचे जा गिरी। इस दौरान कार दीवार से टकराकर पलट गयी। हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए है। उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, अन्य दिनों की तरह शुक्रवार को भी बेटा लकी उम्र 18 वर्ष, अपने पिता मंगल सिंह 63 वर्ष को कार सिखाने के लिए मुनस्यारी हैलीपैड ग्राउंड पर गया था। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर हैलीपैड से नीचे जा गिरी। हादसे के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची।

स्थानीय लोग और पुलिस टीम ने घायलों को खाई से निकालकर निजी वाहन से मुनस्यारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पर घायलों का प्राथमिक उपचार कर जिला चिकित्सालय पिथौरागढ़ भेज दिया गया। डा. प्रणित टोलिया के मुताबिक, घायल पिता और पुत्र खतरे से बाहर हैं। अंदरूनी चोट होने से दोनों को हायर सेंटर पिथौरागढ़ रेफर कर दिया गया है।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!