December 4, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा तय, इस दिन होगी चुनावी रैली..

देहरादून: उत्तराखंड में आगामी विधानसभा 2022 चुनाव की तैयारियों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड दौरा तय हो गया है। 4 दिसंबर को होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी रैली के भव्य आयोजन कार्यक्रम के लिए देहरादून के तीन बड़े स्थलों का चयन किया जा रहा है। संभवत: यह चुनावी रैली देहरादून के परेड ग्राउंड या भारतीय वन अनुसंधान (FRI) में आयोजित हो सकती है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 4 दिसंबर को होने वाली रैली को लेकर लोगों में खासा उत्साह है और रैली में लाखों की भीड़ जुटने की संभावना है। प्रदेश मुख्यालय में तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में  तीन जिलों हरिद्वार, देहरादून, देहरादून महानगर के जिलाध्यक्षों  व पदाधिकारियों ने शिरकत की।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि, स्थान चयन को लेकर प्रशासन से वार्ता चल रही है और जल्दी ही स्थल चयन किया जाएगा। यह रैली ऐतिहासिक और महारैली होगी और इसे लेकर जनता व भाजपा कार्यकर्त्ताओं में अपार उत्साह है। इसके पीछे भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा उतराखंड के विकास के लिए  ऐतिहासिक विकास कार्य रहे है। PM मोदी का उत्तराखंड के प्रति विशेष लगाव भी रहा है। इस दौरान अन्य कार्यक्रमों की रूप रेखा पर भी विचार किया जा रहा है।

बैठक में प्रदेश महामंत्री संग़ठन अजेय ने कार्यकर्ताओं से रैली को सफल बनाने के लिए आज से ही प्रचार प्रसार में जुट जाने का आह्वान करते हुए कहा कि, रैली में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए कहा। इसके लिए सोशल मीडिया के माध्यम से जन जन तक PM मोदी की सभा में अधिकतम संख्या में पहुंचने पर जोर देने को कहा।

इस अवसर पर महामंत्री प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी, कुलदीप कुमार पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री यतिश्वरानंद, सुबोध उनियाल, विधायक हरबंस कपूर, सहदेव पुण्डीर, उमेश शर्मा काऊ, जिलाध्यक्ष शमशेर पुण्डीर, सीता राम भट्ट  जिलाध्यक्ष हरिद्वार डॉ जयपाल  सिंह चौहान सहित अन्य प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!