December 4, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: वाहन खाई में गिरने से दर्दनाक हादसा, एक की मौत, 02 लोग घायल

रुद्रप्रयागः उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में सड़क हादसों के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इन हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। ताजा मामला रुद्रप्रयाग जिले का है। यहां नगरासू-डांडाखाल मोटर मार्ग पर एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, वाहन सवार 02 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, आज शुक्रवार को दोपहर लगभग 01:45 बजे एक टाटा सूमो घोलतीर से डांडाखाल की तरफ जा रही थी। सूमो नगरासू से लगभग 05 किमी आगे अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में वाहन स्वामी व चालक गजेंद्र लाल (उम्र 30 वर्ष) पुत्र स्व. बलवीर लाल, निवासी गगोठ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, अन्य सवार विनोद लाल और महावीर लाल गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर घोलतीर पुलिस चौकी से टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से बाहर निकाला और जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग में भर्ती कराया।

मामले में रुद्रप्रयाग कोतवाली प्रभारी जयपाल नेगी ने बताया कि, हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, हादसे के बाद से गगोठ गांव में मातम पसरा हुआ है।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!