November 28, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: युवक को रौंदकर ट्रक चालक फरार, सड़क पर खून से लथपथ लाश देखकर लोगों ने पुलिस को दी सूचना

रुद्रपुर:  उत्तराखंड में उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां देर रात तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जवान बेटे की मौत से स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, रॉयल रेजीडेंसी बगवाड़ा निवासी 28 साल का मोहित मिश्रा पुत्र विजय कुमार मिश्रा एक कंपनी में काम करता था। शनिवार रात वह किच्छा से बाइक में घर की ओर आ रहा था। इसी दौरान किच्छा हाइवे पर ट्रक ने मोहित की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत पर ही गई। यह देख चालक ट्रक लेकर वहां से फरार हो गया। वहीं सड़क पर खून से लथपथ मोहित की लाश देखकर वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

घटना की सूचना पर एसएसआई सतीश चंद कापड़ी, बगवाड़ा चौकी प्रभारी अनुराग सिंह पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी मृतक के स्वजनों को दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि, फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। इसके लिए हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!