January 28, 2023

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

परिजनों ने बड़े अरमानों से गांव से दून भेजी दो बेटियां! गन्दा काम करते हुई गिरफ्तार, आज शर्मनाक खबर में पिता के नाम का जिक्र

देहरादून: गांव से नौकरी करने की आड़ में देहरादून आई दो सगी बहने ऐसे काम में लग गई कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गांव से बड़े अरमानों के साथ परिजनों ने दोनों बहनों को देहरादून भेजा ताकि वह कुछ अच्छा काम कर उनका नाम रोशन कर सकें, लेकिन दोनों बहने अच्छा काम तो नहीं कर सकी, पर गलत कामों में ऐसी फंसी कि, हर जगह दोनों बेटियों की शर्मनाक करतूतों के साथ पिता का नाम भी खराब हो रहा है।

दरअसल, देहरादून में पुलिस ने 2 शातिर बहनों को गिरफ्तार किया है। यह दोनों सगी बहने कोरियर की आड़ में नशे का कारोबार कर रही थीं। दोनो बहिनों के कब्जे से अवैध चरस और नशीली गोलियां भी बरामद हुई है। कोतवाली पटेलनगर पुलिस की टीम ने नशा तस्करो के विरुद्ध कार्यवाही के दौरान इन्हें दबोचा। इनके पास से तस्करी में प्रयुक्त वाहन सं0-UK07BU-1897 (स्कूटी) को भी बरामद किया गया।

कोतवाली पटेलनगर पुलिस को बीती रात को दो महिला तस्कर बहनों की सूचना मिली थी। इस पर स्वाति राणा और प्रीति राणा पुत्री राजेन्द्र सिह राणा को वाहन चैकिंग के दौरान मुस्कान चौक निकट आईएसबीटी के सामने गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से 150 ग्राम चरस, 320 नशीली गोलियाँ और तस्करी में प्रयुक्त वाहन सं0-UK07 BU-1897 (स्कूटी) को बरामद किया।

यह दोनों बहनें मूलतः उत्तरकाशी जिले की रहने वाली हैं। बीते दो वर्ष से दून में किराये का कमरा लेकर रह रही हैं। इनका हाल निवास सरस्वती बिहार ई- ब्लॉक, लेन नं0-06, थाना नेहरु कालोनी, देहरादून में है।

पुलिस के मुताबिक दोनों बहने यहां रिस्पना पुल के पास कोरियर और फोटो कॉपी की दुकान में काम करती हैं। वह कोरियर के जरिए ही उत्तरकाशी और पहाड़ के अपने अन्य परिचितों के जरिए नशा सामग्री मंगवाती हैं। इसके बाद उसे दून में नशा सप्लायर को डिलीवर करती हैं। गिरफ्तारी के दौरान भी दोनों बहनें बरामद नशा सामग्री की डिलीवरी देने आईएसबीटी के पास जा रही थीं। पुलिस द्वारा अन्य जानकारी की जा रही है। दोनो महिला अभियुक्तो को आज न्यायालय मे पेश किया गया।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!