December 2, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

युवक पर पत्नी की हत्या का भूत सवार! दो मासूम बच्चों की भी नहीं फिक्र; चाकू के साथ पुलिस ने धर दबोचा

हल्द्वानी: देवभूमि उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारने जा रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा है। युवक के दो बच्चे भी हैं। ऐसे में जिसने भी यह खबर सुनी, वो हैरान रह गए कि, आखिर पति-पत्नी के बीच ऐसा क्या विवाद था कि युवक अपने ही दो मासूम बच्चों के सिर से मां का साया उठाने को आतुर था।

मामले के अनुसार, आरटीओ पुलिस ने एक आरोपी को चाकू के साथ गिरफ्तार किया। चौकी प्रभारी संजीत राठौर ने बताया कि, पुलिस को सूचना मिली थी कि, प्रेमपुर लोश्याली देवी कॉलोनी निवासी किशोरी लाल नाम का एक युवक चाकू लेकर घूम रहा है। युवक का अपने पत्नी से विवाद चल रहा है। जिसके चलते युवक के सिर पर पत्नी की हत्या का पागलपन सवार था।

युवक की पत्नी स्कूल में काम कर किसी तरह अपना घर चलाती है, जहां युवक अपनी पत्नी को चाकू से मारने की फिराक में था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को दबोच लिया और उसके पास से एक चाकू बरामद किया। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। पूछताछ में युवक ने पुलिस को बताया कि, आपसी विवाद के चलते वह अपनी पत्नी की हत्या करने की फिराक में था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे धर दबोचा।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!