December 2, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

कल नितिन गडकरी जारी करेंगे BJP का मेनिफेस्टो, इस मुद्दों पर केंद्रित होगा ‘दृष्टिपत्र’

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए कल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बीजेपी का घोषणा-पत्र जारी करेंगे. देहरादून स्थित एक होटल में दोपहर 12.00 बजे बीजेपी का घोषणा पत्र जारी किया जाएगा. वहीं, चुनावी घोषणा-पत्र में हो रही देरी को लेकर कई विपक्षी दल बीजेपी को निशाने पर ले रहे थे. ऐसे में आखिरकार चुनाव से चंद दिन पहले बीजेपी उत्तराखंड के मतदाताओं के बीच अपना घोषणा पत्र ला रही है.

बता दें कि बीजेपी ने घोषणापत्र जारी करने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक की अध्यक्षता में कमेटी बनाई थी. ऐसे में सभी 70 विधानसभा सीटों से हजारों की संख्या में सुझाव भी प्राप्त मिले थे, लेकिन घोषणापत्र जारी करने में पार्टी कांग्रेस और अन्य दलों से पीछे रह गई.

बहरहाल, उत्तराखंड चुनाव के लिए बीजेपी ने अपना मेनिफेस्टो तैयार कर लिया है. खास बात ये है कि इस मेनिफेस्टो में बीजेपी ने हर वर्ग का ध्यान रखा है. विकास के मुद्दों को लेकर ये घोषणा पत्र तैयार किया गया है. जिसका कल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी देहरादून पहुंचकर जारी करेंगे.

इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, घोषणा पत्र समिति के प्रदेश संयोजक पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक और पार्टी के अन्य सदस्य और वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. वहीं, इसके बाद दोपहर तीन बजे नितिन गडकरी ऋषिकेश में बीजेपी प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित कर जनता से वोट की अपील करेंगे.

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!