November 27, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

दुःखद हादसा: उत्तराखंड में खाई में गिरी कार, कई घंटों बाद लगी घटना की जानकारी, दर्दनाक मौत

देहरादून: उत्तराखंड के ऋषिकेश में बैराज-लक्ष्मणझूला मार्ग पर देर रात सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। देर रात तक घर नहीं पहुँचने पर परिजन उक्त व्यक्ति की तलाश में निकले, तो रात करीब 12:00 बजे बैराज से लक्ष्मण झूला की ओर करीब 2 किलोमीटर आगे उनकी कार खाई में गिरी मिली और कार में ही व्यक्ति मृत मिले। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, लक्ष्मण झूला चौक के पूर्व प्रधान मदन सिंह नेगी (64 वर्ष) पुत्र त्रिलोक सिंह अपनी कार से ऋषिकेश आए थे। रात करीब आठ बजे मदन सिंह नेगी ने अपने घर पर फोन करके जानकारी दी कि वह ऋषिकेश से कुछ देर बाद घर पहुंच रहे हैं। लेकिन, काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने मोबाइल पर सम्पर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका मोबाइल भी रिसीव नहीं हुआ, जिसके बाद उनके चिंतित स्वजन पूर्व प्रधान की तलाश में निकल पड़े।

इसी दौरान रात करीब 12:00 बजे बैराज से लक्ष्मण झूला की ओर करीब 2 किलोमीटर आगे उनकी कार खाई में गिरी मिली। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी और वह कार में मृत मिले। मदन सिंह नेगी नगर पंचायत बनने से पूर्व ग्राम पंचायत स्वर्ग आश्रम के ग्राम प्रधान रह चुके हैं।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!