February 7, 2023

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

हरिद्वार में दर्दनाक सड़क हादसा, दो भाइयों की मौत, एक अन्य गंभीर घायल

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में करवाचौथ के दिन एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यहां झबरेड़ा-लखनोता मार्ग पर शेरपुर गांव के समीप एक बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में जा टकराई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। दुर्घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, सरोली गांव निवासी जयपाल और मुनेश, हरचंदपुर गांव में रिश्तेदारी में करवा चौथ का पर्व मनाने के लिए गए हुए थे। जब वह वापस लौट रहे थे तो शेरपुर गांव की पुलिया के समीप उनकी मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में जा टकराई। बताया जा रहा है कि, सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करते समय उनके सामने से वाहन आ गया, जिससे आंखों पर पड़ी रोशनी की वजह से वह सड़क किनारे खड़े वाहन को नहीं देख पाए। उनके साथ गांव का ही एक और युवक भी था।

इस हादसे में तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायलों को तुरन्त रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों भाइयों ने दम तोड़ दिया, जबकि तीसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया गया कि घायल युवक खिलाड़ी है, जो शाम के समय वापस लौट रहा था। रास्ते में वह भी इनके साथ ही बाइक पर सवार हो गया।