November 28, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखण्ड: कार और ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण टक्कर, हादसे में 1 की दर्दनाक मौत, 2 बच्चों समेत 04 गंभीर घायल

रुड़की: उत्तराखंड में हरिद्वार में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गंगा स्नान कर लौट रहा एक परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। श्रद्धालुओं की कार  मंगलौर रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 02 महिलाओं और 02 बच्चों समेत कुल चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद ट्रैकर चालक ट्रैकर-ट्रॉली छोड़कर मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के बदरपुर निवासी रितेश चौपला पुत्र भगवान चौपला, अपनी पत्नी अंकिता, माता राधा देवी, बेटा निश्चल और एक बेटी के साथ गुरुवार को हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए गए थे। देर शाम कार से लौटते समय हरिद्वार-मंगलौर रोड पर उनकी कार गन्नों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गई। हादसा इतना भयंकर था कि आसपास के लोग चीख-पुकार की आवाज सुनकर दौड़ पड़े और घायलों को बाहर निकालने का प्रयास किया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कार से निकाल कर उपचार के लिए रुड़की अस्पताल भिजवाया। जहां उपचार के दौरान नितेश चौपला की मौत हो गई। जबकि कार में सवार मृतक की पत्नी अंकिता, माता राधा, बेटा निश्चल और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की हालत को नाजुक देखते हुए सभी लोगों को रुड़की के सिविल अस्पताल से चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि गन्नों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली में रिफ्लेक्टर और लाइट ना होने से बड़ी घटना हुई है।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!