December 2, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड : तालाब में गिरे 4 और 7 साल के मासूम, घंटों बाद तैरती मिली लाशें

मसूरी: उत्तराखंड में मसूरी के क्यारकुली गांव के पास सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां मछली तालाब के किनारे खेलते समय 2 मासूम भाईयों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, बच्चों के पिता तालाब के पास स्थित फार्म हाउस में नौकरी करते हैं। सोमवार को वह काम पर गए थे। उनके साथ उनके 04 साल और 07 साल के दोनों बेटे भी चले गए। बताया जा रहा है कि दोनों भाई तालाब के पास खेल रहे थे। तभी 4 साल के विमल का पैर फिसल गया और सीधे तालाब में जा गिरा। उसे तालाब से निकालने के लिए 7 साल का भाई कोशिश करता रहा, लेकिन वो भी तालाब में गिर गया। आसपास कोई मौजूद नहीं होने की वजह से दोनों तालाब में रह गए और डूबने से दोनों की मौत हो गई। कुछ देर बाद तालाब में एक बच्चा देखा गया। आनन फानन बच्चों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

वहीं मामले में कोतवाल मसूरी गिरीश चन्द्र शर्मा ने बताया कि, घटना सुबह करीब 10 बजे की है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए, लेकिन बच्चों के परिजनों ने पोस्टमॉर्टम न किए जाने को लेकर उप जिलाधिकारी से अनुमति ली है। जिसके बाद कानूनी कागजी कार्रवाई कर शवों को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!