December 6, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

उत्तराखंड: गोभी की सब्जी खाने से एक व्यक्ति की मौत, दूसरे साथी की हालत गंभीर, जानिए पूरा मामला..

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून में गोभी की सब्जी खाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके दूसरे साथी का इलाज चल रहा है। दरअसल यह सब्जी बासी थी। जिसे खाने से दोनों की अचानक तबीयत बिगड़ गई। फूड प्वाइजनिंग होने के कारण दोनों को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।
घटना के अनुसार, पुलिस को आज दून अस्पताल से सूचना मिली कि, एक व्यक्ति सुरेंद्र दास को कल 2 दिसंबर को फूड प्वाइजनिंग होने के कारण दून अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके ठेकेदार दिनेश ने तबियत बिगड़ने पर उसे भर्ती कराया था। जिसके संबंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि, जीएमएस रोड स्थित वाडिया इंस्टीट्यूट में रहने वाले मजदूर सुरेंद्र और केदार ने गोभी की बासी सब्जी खाई, जिससे सुरेंद्र और उसके साथी केदार की अचानक तबीयत खराब हो गई।

उपचार के दौरान सुरेंद्र दास की मौत हो गई, जबकि केदार का वर्तमान में उपचार चल रहा है। जिसकी सूचना उनके परिजनों को दी गई थी, जो देहरादून पहुंच गए हैं। सूचना पर मृतक सुरेंद्र के शव की पंचायत नामा एवं पोस्टमार्टम कार्यवाही की जा रही है। मृतक की पहचान सुरेंद्र दास पुत्र लालजी दास उम्र 50 वर्ष, निवासी मकई पुर थाना गोंडा जिला कटिहार बिहार, हाल उदय कॉलोनी देहरादून के रूप में हुई।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!