December 4, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

Dream 11 से रातों-रात उत्तराखंड पुलिस के जवान ने जीते एक करोड़, कुछ दिन पहले भी जीते थे एक लाख

देहरादून: इन दिनों क्रिकेट टी-20 विश्व कप के आयोजन के चलते इसका रोमांच बढ़ा हुआ है। जहां क्रिकेट फैंस मैच का लुफ्त ले रहे हैं, वहीं घर बैठे करोड़पति भी बन रहे हैं। ऐसा ही कुछ उत्तराखंड पुलिस के जवान के साथ भी हुआ है, जिन्होंने घर बैठे खेल-खेल में एक करोड़ रुपये की अच्छी खासी रकम जीत ली है।

दरअसल, इन दिनों क्रिकेट टी-20 विश्व कप खेला जा रहा है। इसी दौरान कई एप्स ऐसी भी हैं, जो इन मैचों के जरिये क्रिकेट प्रेमियों को करोड़ों की धनराशि जीतने का मौका दे रहे हैं। इनमे से ही एक Dream 11 नाम की एप्स भी है। उत्तराखंड का एक सिपाही मोबाइल गेम ऐप ड्रीम 11 के माध्यम से करोड़पति बन गया। खेल-खेल में सिपाही की किस्मत बदल गई। रातों रात करोड़पति बना सिपाही दिनेश चौधरी देहरादून एसपी सिटी ऑफिस के वीआईपी सेल में तैनात है। दिनेश चौधरी ने मोबाइल गेम एप के जरिए 1 करोड़ रुपए की धनराशि जीती है। टी-20 विश्व कप में दिनेश चौधरी ने ड्रीम 11 में टीम बनाकर 15 दिन पहले ही एक लाख रुपये भी जीते थे।

जानकारी के मुताबिक, सिपाही दिनेश चौधरी ने मोबाइल एप पर अपनी एक टीम बनाई, जो खेल में पहले रैंक पर आ गई। बस इसी टीम के चुनाव में कॉन्स्टेबल दिनेश चौधरी को एक करोड़ रुपए का इनाम जीता दिया। शुक्रवार को दिनेश ने ड्रीम 11 एप पर बांग्लादेश व वेस्टंडीज के बीच चल रहे मैच में टीम बनाई थी, जिसे पहली रैंक प्राप्त हुई।

देहरादून एसपी सिटी ऑफिस कार्यालय में तैनात दिनेश सिंह चौधरी पहले भी इस तरह के मोबाइल गेम में हजारों रुपए की धनराशि जीत चुका है। हालांकि, इस बार उसका दांव इतना बड़ा रहा कि, उसने एक करोड़ रुपए की रकम जीत ली।

जानकारी अनुसार dream11 ऑनलाइन गेम के जरिए एक टीम बनाने के बाद उस टीम का गेम पहले स्थान पर आ गया। इसी गेम के चलते दिनेश चौधरी को 1 करोड़ रुपए इनाम जीतने में सफलता मिली है। सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों से लेकर तमाम लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!