December 5, 2022

उत्तराखंड जन

जन-जन की आवाज..

UTTARAKHAND: दुर्घटना के बाद 2 दिन तक खाई में पड़ा रहा वाहन, व्यक्ति की दर्दनाक मौत

टिहरी: उत्तराखंड में टिहरी जिले के प्रतापनगर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे के बाद कड़कड़ाती ठंड में 2 दिन बाद इस घटना का पता चला। तब तक वाहन चालक की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। खोजबीन में घटना का पता लगने के बाद पुलिस ने शव को खाई से बाहर निकाला। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।  वहीं परिजनों में कोहराम मचा है। वह अपने पीछे  बेटा, बेटी और पत्नी का परिवार छोड़ गए।

जानकारी के अनुसार, ओखला गांव के 50 वर्षीय चतर सिंह 27 नवंबर को अपने वाहन से डोबरा गए थे, लेकिन वापस नहीं आये। ग्रामीण व स्वजन उसकी खोजबीन में जुटे थे। पता चला कि, 27 नवंबर को उन्हें चांटी तक देखा गया, लेकिन वह घर नहीं गया। सोमवार को भी लंबगांव पुलिस व ग्रामीणों ने दोबारा खोजबीन की तो लंबगांव-डोबरा मोटर मार्ग पर मोटण व नकोटी के बीच वाहन 150 मीटर गहरी खाई में गिरा था। वाहन के बगल में ही चतर सिंह का शव मिला। यहां पर झाडिय़ां होने के कारण दुर्घटना का पता नहीं चल पाया।

हादसे की सूचना पर एसओ महिपाल सिंह रावत पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और शव को खाई से बाहर निकाला। वाहन में चतर सिंह के अलावा और कोई नहीं था। शव का पंचनामा भरकर सीएचसी चौंड में पोस्टमार्टम कराया गया, जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!