14 June 2024

आईएचएमएस के 92 छात्र-छात्राओं को मिली कंपनियों और सितारा होटल में नौकरी

 
कोटद्वार। इंस्टीट्यूट ऑफ हॉस्पीटेलिटी मैनेजमेंट एंड साइंसेज कॉलेज कोटद्वार में शिक्षा ले रहे 92 छात्र-छात्राओं का चयन जानी मानी कंपनियों और सितारा होटलों के लिए हुआ है। अब यह छात्र छात्राएं उक्त संस्थानों में विभिन्न पदों पर अपनी सेवाएं देकर देश की तरक्की में भागीदार बनेंगे। कॉलेज के ईडी अजयराज नेगी ने बताया कि कॉलेज में शिक्षा ले रहे बीसीए, बीएससी आईटी, बीबीए, बीएचएम और सीएचएम के अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं का कैंपस सलेक्शन हुआ है।
संस्थान परिसर में गत दिनों आईटी कंपनी प्रोडेस्क, जेनरॉयड एसआर सोलूशन, एसडीएफसी बैंक, आईटी कंपनी ग्लोबल लॉजिक टैक्नोलॉजी, कैरियर प्वाइंट कोटा के अलावा सितारा होटल की श्रेणी में ताज पैलेस दिल्ली, हयात रेजिडेसी, ऑबराय ग्रुप का प्राइडेज गुडगांव, प्राइडेज जयपुर, द ऑबराय राज बिला जयपुर, क्राउन प्लाजा, द ललित कंट्रीइन आदि सितारा होटलों के एचआर अधिकारी पहुंचे थे। जिसमें कुल 92 छात्र-छात्राओं का विभिन्न पदों पर जॉब लगी है। कंपनी और होटल की ओर से छात्रों को नौकरी के पत्र दे दिए गए हैं।
उन्होंने कहा कि अभी कंपनियों के आने का सिलसिला जारी है। अगले सप्ताह नोयडा और चंडीगढ़ से दो आईटी की कंपनी कॉलेज में आ रही हैं। कंपनी के एचआर अधिकारी शेष छात्र- छात्राओं के साक्षात्कार लेंगे। कालेज के एमडी बीएस नेगी ने विभिन्न कंपनियों और होटल में नौकरी पाने वाले छात्र-छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकानाएं दीं और अन्य छात्रों से साक्षात्कार के लिए बेहतर तैयारी करने की अपील की है।