19 April 2024

भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने रोड़ शो कर मांगा जन समर्थन

गोपेश्वर/थराली/देवाल (चमोली)। गढ़वाल संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी अनिल बलूनी ने गुरूवार को चमोली जिले के विभिन्न स्थानों पर अपने समर्थकों के साथ रोड शो कर मतदाताओं से समर्थन मांगा।

गुरूवार को भाजपा प्रत्याशी ने पिंडर घाटी के ग्वालदम से अपना रोड़ शो शुरू किया। इस दौरान वे देवाल, थराली, तलवाड़ी, नारायणबगड, सिमली, कर्णप्रयाग, लंगासू, नंदप्रयाग, चमोली और जिला मुख्यालय गोपेश्वर में पहुंचे। जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। विभिन्न स्थानों पर रोड़ शो में काफी संख्या में समर्थक उनके साथ मौजूद थे। समर्थकों की भारी संख्या को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिख रहा था। गोपेश्वर पहुंचने पर उन्होंने भगवान गोपीनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया।

भाजपा प्रत्याशी ने विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों के आधार पर जनता भाजपा के साथ खड़ी है।  सभी कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर केंद्रीय एवं राज्य सरकार के विकास कार्यों को जनता के बीच रखे और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करें। उन्होंने कहा कि गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र में वर्तमान में कोई भी विधायक कांग्रेस पार्टी का नहीं है। कांग्रेस पार्टी सिर्फ और सिर्फ जनता को गुमराह करने का प्रयास मात्र कर रही है जबकि जनता के अपार जन समर्थन से यह प्रतीत होता है कि कांग्रेस इस समय पूरे देश में हाशिये पर चली जाएगी। रोड़ शो के दौरान उनके साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी, विधायक पिंडर भूपाल राम टम्टा, कर्णप्रयाग अनिल नौटियाल, राजेंद्र भंडारी, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट, थराली प्रमुख कविता देवी, देवाल के प्रमुख दर्शन सिंह दानू, पूर्व विधायक मुन्नी देवी, गजेंद्र सिंह रावत, नवल भट्ट, तारादत्त थपलियाल, विनोद नेगी आदि मौजूद थे।