28 May 2024

स्वीप के तहत चमोली में बूथ जागरूकता सप्ताह का हुआ शुभारंभ, कार्यक्रम के तहत बीएलओ घर-घर जाकर मतदाताओं को मतदान के लिए करेंगे प्रेरित

चमोली : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के लिए 19 अप्रैल को होने वाले मतदान में शत प्रतिशत मतदाताओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए स्वीप की ओर से विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। जिसके तहत शनिवार को स्वीप की ओर से जनपद में बूथ जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ स्वीप समन्वयक कुलदीप गैरोला ने किया।
स्वीप समन्वयक ने कहा कि कार्यक्रम के तहत बीएलओ घर-घर जाकर मतदाताओं से सम्पर्क कर शत प्रतिशत मतदान के लिए जागरूक करेंगे। कार्यक्रम के पहले दिन जनपद की बदरीनाथ, कर्णप्रयाग और थराली विधानसभा में बीएलओ ने नैनीसैण, कर्णप्रयाग, गैरसैंण, किमोली, चूला, कुनेथ, धनपुर, केदारुखाल, गौचर, थिरपाक, नौली घंडियाल, किरसाल, गोपेश्वर के सुभाष नगर, गोपेश्वर गांव, कुंड, राबाईका गोपेश्वर, पाठियालधर, कौडिया, थराली, हरमनी मल्ली, देवसारी, जूनर, चालियापानी, कफोली, बनूनी, नंदप्रयाग के अपर बाजार, मंगरोली, मुख्य बाजार व झूलाबगड बूथों पर घर घर जाकर सघन मतदाता जागरूकता अभियान चलाया। इस मौके पर राजेन्द्र प्रसाद सती, प्रबोध डिमरी, दीवान सिंह नेगी, पृथ्वी रावत आदि मौजूद थे।




You may have missed