19 April 2024

ब्रिटानिया मारी गोल्ड ने महिला उद्यमियों के लिए एक अद्वितीय डिजिटल ईकोसिस्टम हरस्टोर को किया लॉन्च

ब्रिटानिया मारी गोल्ड हरस्टोर के साथ महिला उद्यमियों को सशक्त बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को बढ़ता है।

हरस्टोर भारत में महिलाओं के नेतृत्व वाले व्यवसायों को बढ़ावा देने के लिए एक अद्वितीय डिजिटल इकोसिस्टम है।

देहरादून : भारत के जानेमाने बिस्किट ब्रांड्स में से एक ब्रिटानिया मारी गोल्ड ने आज महिला उद्यमियों के लिए एक अद्वितीय डिजिटल ईकोसिस्टम, हरस्टोर को लॉन्च किया। भारत की सभी महिला उद्यमियों को उनके काम में सपोर्ट करने के मकसद से एक मंच देने के लिए हरस्टोर को बनाया गया है। टैगलाइन “साथ जुड़ो, साथ उड़ो” एक सहायक डिजिटल इकोसिस्टम बनाने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है जहां महिला उद्यमी एकजुट होकर एक-दूसरे को बढ़ावा देती हैं ताकि वे और अधिक काम कर सकें और अधिक सफल हो सकें।
ब्रिटानिया मारी गोल्ड द्वारा चलाए जाने वाले हरस्टोर ने एक बेहतरीन बाज़ार को लॉन्च कर अपनी प्रतिबद्धता को पूरी करने की दिशा में पहला कदम बढ़ाया है, जिसमें महिलाओं के स्वामित्व वाले उत्पादों और सेवाओं दोनों को सूचीबद्ध किया गया है। यह प्लेटफॉर्म जल्द ही महिला उद्यमियों को गतिशील बाजार परिदृश्य में आगे बढ़ने के लिए जरूरी स्किल्स और ज्ञान से लैस करने के लिए ट्रेनिंग, वर्कशॉप और अपस्किलिंग वीडियो का एक लंबाचौड़ा सूट पेश करेगा। 
‘शॉप | बी इंस्पायर्ड | सेल’ के प्रस्ताव के साथ हरस्टोर के रणनीतिक डिजाइन का उद्देश्य महिला व्यापार मालिकों के लिए एक पुरे इकोसिस्टम का लोकतंत्रीकरण करना है। हरस्टोर भारतीय उपभोक्ताओं को विक्रेताओं को बिना किसी अतिरिक्त लागत और 0% कमीशन मॉडल के उत्पादों और सेवाओं दोनों को सूचीबद्ध करने का एक अनूठा मंच है। यह प्लेटफॉर्म जल्द ही कई भारतीय भाषाओं जैसे हिंदी, कन्नड़, बंगाली, तमिल और कई अन्य में उपलब्ध होगा। फिलहाल 50 से भी ज़्यादा  व्यवसाय पहले ही हरस्टोर मार्केटप्लेस पर सूचीबद्ध हो चुके हैं।
लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज के चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर अमित दोशी ने बताया कि- “ब्रिटानिया मारी गोल्ड में, हमारी अटूट प्रतिबद्धता महिला उद्यमियों को सशक्त बनाने और उनका विकास करना है। माय स्टार्टअप प्रतियोगिता के चार सफल अध्यायों से मिली सीख के आधार पर हमने महसूस किया कि इकोसिस्टम को मजबूत करने के लिए लगातार मार्गदर्शन के लिए एक मंच की जरूरत है और इसलिए इस महिला दिवस पर हमें हरस्टोर के साथ इस दिशा में पहला कदम उठाने पर गर्व है। हरस्टोर को https://www.her.store पर एक्सेस किया जा सकता है।