16 June 2024

IHMS ने बार्ड परीक्षा के 62 मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित, सुबेदार मेजर बलभद्र सिंह नेगी प्रतिभा सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

कोटद्वार। इंस्टीट्यूट ऑफ हॉस्पीटेलिटी मैनेजमेंट एंड साइंसेज कॉलेज कोटद्वार की ओर से सुबेदार मेजर बलभद्र सिंह नेगी प्रतिभा सम्मान समारोह-2024 का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न सरकारी और गैरसरकारी विद्यालयों के 62 मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।
शनिवार को बलभद्रपुर स्थित कालेज परिसर में आयोजित समारोह का बतौर मुख्य अतिथि मुख्य शिक्षा अधिकारी पौड़ी दिनेश गौड़, कालेज के एमडी बीएस नेगी, ईडी अजयराज नेगी और डायरेक्टर एडमिन सेनि ले. कर्नल बीएस गुसाईं ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि सीईओ दिनेश गौड़ ने कहा कि एक बार अधिक अंक लाना सफलता की गारंटी नहीं है, लेकिन जो बच्चे लगातार बेहतर प्रदर्शन करते हैं उनका भविष्य हमेशा उज्जवल होता है। उन्होंने छात्र-छात्राओं से गुरुजनों के बताए मार्ग पर चलकर अपने विद्यालय और क्षेत्र का नाम रोशन करने की अपील की।
समारोह में कालेज की ओर से मुख्य अतिथि ने 12वीं की बोर्ड परीक्षा में 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले कोटद्वार और निकटवर्ती पर्वतीय क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों के 62 छात्र-छात्राओं को प्रशस्तिपत्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। समारोह में कालेज की ओर से एमडी बीएस नेगी ने मुख्य अतिथि सीईओ पौड़ी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर कालेज के डायरेक्टर एकेडमिक डॉ सुनील कुमार, जनसंपर्क अधिकारी नरेश थपलियाल, एडमिशन इंचार्ज विजय पंत, मोनिका वेदवाल, सोनिया कुमारी, अनीता, अजय बिष्ट, संदीप आर्य आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन कंप्यूटर साइंस विभागाध्यक्ष विजयश्री खुगशाल ने किया।