26 February 2024

प्रधानमंत्री मोदी के संवाद से प्रफुलित हुए आईएचएमएस के छात्र-छात्राएं

 
कोटद्वार। राष्‍ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश के युवाओं के साथ इंस्‍टीट्यूट ऑफ हास्‍पीटेलिटी मैनेजमेंट एंड साइंसेज में शिक्षा ले रहे प्रथम वर्ष के युवा मतदाताओं से वर्चुअल संवाद किया। प्रधानमंत्री के संबोधन से प्रफुलित आईएचएमएस के छात्र-छात्राओं ने देश के हित में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ ली।
बलभद्रपुर बीईएल रोड स्थित संस्‍थान के सभागार में आयोजित नव मतदाता सम्‍मेलन का संस्‍थान के एमडी बीएस नेगी, डायरेक्‍टर एडमिन कर्नल बीएस गुसाई सेनि ने दीप प्रज्‍जवलित कर शुभारंभ किया। ठीक 11 बजे प्रधानमंत्री ऑनलाइन युवाओं से जुडे। प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में छात्र-छात्राओं को देश के पूर्व और वर्तमान हालातों से अवगत कराया। कहा कि सरकार युवाओं के कदम से कदम मिलाकर चल रही है। युवाओं को खुद का कारोबार शुरु करने के लिए बैंक के द्वार खोल दिए गए हैं और युवाओें की बैंक गारंटी मोदी दे रहे हैं। उन्‍होंने युवाओं से देश की तरक्‍की के लिए पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील की।
इस अवसर पर कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के जिलाध्‍यक्ष बीरेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वर्तमान दौर आईटी का है, युवा को नई तकनीक अपनाकर ही समाज और देश की उन्‍नति में भागीदार बन सकते हैं। उन्‍होंने युवओं से आई नयी तकनीक को अपनाने की अपील की। कार्यक्रम के अंत में युवाओं को मतदान करने की शपथ दिलाई गई। इस अवसर पर संस्‍थान के ईडी अजयराज नेगी, डायरेक्‍टर एकेडमिक डॉ सुनील कुमार, भाजयुमो के जिला उपाध्‍यक्ष संजय भंडारी, जिला महामंत्री शुभम रावत, विधि प्रकोष्‍ठ के संयोजक शांता कुमार, मंडल अध्‍यक्ष विराट सुंद्रियाल, विजय रावत, मुकुल नेगी, रवि सैनी, अमित खंतवाल, दीपक शर्मा, पवन देव, हार्दिक बिष्‍ट, स्‍वपनिल भटनागर, सन्‍नी रावत, गजेंद्र सिंह रावत आदि मौजूद रहे ।