27 May 2024

हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में ईदगाहों पर नमाजियों पर निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार ने हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा कर आपसी सौहार्द का दिया संदेश

रुड़की  : खानपुर विधायक एवं सांसद पद के निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार के द्वारा ईद उल फितर के अवसर पर आज हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के सभी ईदगाह और मस्जिदों में ईदगाह की नमाज के दौरान अपने हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा कर नमाज़ियों का सम्मान कर हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में सर्वधर्म और भाईचारे का पैगाम दिया गया।

उत्तराखंड के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि जब किसी मौजूदा विधायक ने ईद की नमाज के दौरान नमाजियों पर उनका सम्मान करते हुए हेलीकॉप्टर से पूरे जिले में पुष्प वर्षा की गई। खानपुर विधायक एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार द्वारा सामाजिक एकता और गंगा – जमुनी तहजीब को आगे बढ़ाते हुए हेलीकॉप्टर से नमाजियों पर पुष्पवर्षा कर भाईचारे और आपसी सौहार्द का संदेश दिया। इस ऐतिहासिक पल को युवाओ ने अपने अपने मोबाइल में कैद भी किया। यही नही नमाज़ियों पर पुष्पवर्षा से मुस्लिम समुदाय के लोग काफी खुश नजर आए। यही नही उमेश कुमार की टीम के द्वारा मीठे पानी की व्यवस्था कई ईदगाह के बाहर नमाज़ियों के लिए गयी।

मंगलौर से प्रो. तनवीर चिश्ती का कहना है कि उमेश कुमार ज़िले में भाईचारे को कायम करने का काम कर रहे है, वही रुड़की से मास्टर दीपक लाखवान का कहना है कि उमेश कुमार सभी धर्मों का सम्मान करते है, जो सद्भावना को बढ़ावा देता है, वही दिनेश धीमान एडवोकेट का कहना है कि उमेश कुमार गरीब हो या अमीर, सबको साथ लेकर चल रहे है। यही बात उन्हें सभी नेताओं से अलग करती है। उन्हें हरिद्वार की जनता पसन्द कर रही है।

You may have missed