27 May 2024

आईएचएमएस के वार्षिकोत्सव गूंज में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम

 
कोटद्वार। इंस्टिट्यूट ऑफ हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट एंड साइंसेज कॉलेज के वार्षिकोत्सव गूंज में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही । छात्र छात्राओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर समारोह में समा बांधा। इस अवसर पर कॉलेज में बेहतर प्रदर्शन के लिए छात्र-छात्राओं और कर्मचारियों को सम्मानित किया गया ।
शनिवार देर शाम को बलभद्रपुर स्थित कालेज परिसर में आयोजित वार्षिक उत्सव का बतौर मुख्य अतिथि  समाजसेविका रेणुका गुसाईं, केनरा बैंक के प्रबंधक हिमांशु सिंह, कॉलेज के एमडी बीएस नेगी, पूर्णिमा नेगी, डायरेक्टर एडमिन कर्नल बीएस गुसाईं ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया।  रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शुरुआत बीबीए की छात्राओं ने सरस्वती वंदना से की। छात्राओं ने महाराष्ट्र का लावणी लोक नृत्य, गढ़वाली लोक नृत्य, छात्रों ने बॉलीवुड फ्यूजन डांस पर सबको झूमने पर मजबूर किया।  बीएससी आईटी की छात्रा दिव्यांशी ने मनमोहन गीत सुनाया। बीसीए की छात्र-छात्राओं ने कश्मीर लोक नृत्य और गढ़वाली नृत्य प्रस्तुत कर खूब तालियां बटोरी। बीबीए के छात्र छात्राओं ने पंजाबी नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों को थिरकने पर मजबूर किया। छात्रों ने आसामी, मद्रासी लोक नृत्य प्रस्तुत किया जबकि बीबीए के छात्राओं ने राजस्थानी लोक नृत्य प्रस्तुत कर समां बांधा। छात्रों ने लेजी रील डांस और गढ़वाली लोक नृत्य की प्रस्तुति देकर सबको झूमने पर मजबूर किया, जबकि बीबीए की छात्रा कशिश ने मनमोहन लोक नृत्य प्रस्तुत किया। देर रात तक दर्शक एक से बढ़कर एक प्रस्तुति पर झूमते रहे।
 इस अवसर पर कॉलेज के ईडी अजयराज नेगी, डायरेक्टर एकेडमिक डॉ सुनील कुमार, जनसंपर्क अधिकारी नरेश थपलियाल, कार्यक्रम संयोजक असिस्टेंट प्रोफेसर सपना रौथान समेत कालेज के सभी प्राध्यापक और कर्मचारी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन खुशी गुसाईं, आकाश, साक्षी और अनमोल ने किया।

You may have missed