13 April 2024

कोटद्वार में कार की टक्कर से सेना के जवान की मौत, कार चालक के खिलाफ परिजनों ने दी तहरीर, तलाश में जुटी पुलिस

कोटद्वार : देवी रोड पर तीन दिन पहले रात को कार की टक्कर में घायल हुए स्कूटी सवार सेना के जवान की हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में उपचार के दौरान मौत हो गई। रविवार को जवान के पार्थिव शरीर को उनके आवास पर अंतिम दर्शनों के लिए लाया गया। इसके बाद सैन्य सम्मान के साथ मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

कोतवाल मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि शिब्बूनगर निवासी निर्मल गुसाईं 32 वर्ष पुत्र बचन सिंह 11 सितंबर, 2011 को सातवीं गढ़वाल में भर्ती हुए। वर्तमान में वह भोपाल में एमटी में नायक के पद पर तैनात थे। जो बीते 13 फरवरी को 40 दिनों की छुट्टी पर घर आए हुए थे। बीते 14 मार्च की रात को 9:00 बजे के करीब वह घर का सामान लेने के लिए बाजार आ रहे थे। इस दौरान पनियाली पुल के पास बाजार की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे उन्हें गंभीर चोट आई। जौलीग्रांट में उपचार के दौरान शनिवार शाम उन्होंने दम तोड़ दिया। रविवार को उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शनों के लिए उनके आवास पर लाया गया। इसके बाद मुक्तिधाम में सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

उन्होंने बताया कि मृतक अपने पीछे पत्नी और तीन साल का बेटा छोड़ गए हैं। निर्मल अपने परिवार में इकलौते पुत्र थे। उनकी मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। उनकी पत्नी और मां का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने बताया कि मृतक की मां राजेश्वरी देवी की ओर से आरोपी कार चालक के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी जा चुकी है। इस मामले में पुलिस की ओर से सीसीटीवी खंगाल कर जांच की जा रही है।