27 May 2024

सीडीओ अभिनव शाह ने नीती घाटी के मतदान केंद्रों का किया स्थलीय निरीक्षण, व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

चमोली : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को जिला प्रशासन की ओर से अंतिम रुप दिया जा रहा है। जिसके तहत मुख्य विकास अधिकारी अभिनव शाह ने जिले के सीमांत विकास खंड जोशीमठ की नीती घाटी के मतदान केंद्रों को स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
जिला प्रशासन चमोली की ओर आगामी 19 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए तैयारियां तेज कर दी गई है। मतदान दिवस की तैयारियों को लेकर सीडीओ अभिनव शाह ने जोशीमठ की नीती घाटी के बूथ संख्या 12 राजकीय इंटरमीडिएट कॉलेज बड़ागांव, बूथ संख्या 13 राजकीय प्राथमिक विद्यालय मेरग, बूथ संख्या 14 राजकीय प्राथमिक विद्यालय रविग्राम, बूथ संख्या 16 राजकीय प्राथमिक विद्यालय परसारी और नगर पालिका परिषद जोशीमठ के भवन पर बनाए गए मतदान केंद्रों का स्थलीय निरक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को मतदान केंद्रों पर पेयजल, शौचालय के साथ ही वरिष्ठ मतदाताओं के बैठने और सक्षम अभियान के तहत वरिष्ठ और दिव्यांग मतदाताओं को दी जाने वाली सुविधाओं के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए। इस मौके पर खंड विकास अधिकारी मोहन जोशी के साथ ही संबंधित बीएलओ मौजूद थे।




You may have missed